Mukesh Kothari RCM
Dear distributors jai rcm,
jesa ki apko pata hai ham sabhi 16 march ko delhi me mil rahe hai, is
sambandh me apse yeh kahana cahata hun ki ham sabhi log vaha anshan ke
liye ja rahe hai,vese delhi ke distributor vaha sabhi intzam acha
karege lekin kuch loga vaha free bhojan aur rahne ka intzam ko bahoot
pramoson kar rahe hai me apko yad dilana cahata hun ki ham vaha gumne
rahne or khane ke liye nahi jaa rahe ham vaha andolan aur anshan ke
liye jaa rahe hai, isliye hamara focus khane aur rahane per nahi hona
cahiye ,agar hame bhuka bhi rahana pade rahne ko chhat bhi nahi mile
to bhi hame jeetna hai har hall me, kuch intzam apko kar ke aana hai.
1 pani ki botal 2 ltr ka
2 kambal aur chadar
3 sardi ke kapade
4 bhuna chana ya satu
5 sukha bhojan yedi apke pass uplabdh hai
aur bhi jararurat ke kuch saman jiski apko jaroorat hai
bhuka rahana pade paysa rahana pade lekin hamare irado ko koi dagmaga nahi sakta
staya mev jayate
Like · · Share · 10 hours ago ·
"THIS MESSAGE WAS GIVEN BY MR MUKESH KOTHARI ON FACEBOOK 12 MARCH 2012
AT 11:00 PM"
BY -PRANAV SHEKHAR
DARBHANGA
CLICK ON IMAGE TO ENLARGE IT




No comments:
Post a Comment
अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS