respected narayana swamy ji
im shabudeen khan age 32 year iam apni dil se ye mel kar rha hu
im bhut logo se sun chuka hu ki aap bhut ache aadmi h isliye badi
umeedo se likh rha hu sir pls hmre darad ko samjo mane ek gareeb
pariwar me janam liya h mere ma bap ne majduri kar ke muje matar
8 th class tak padya paisi ki kmi ke karan or ese hi garibi me jieewan
katata rha or bad me sadi ho gahi jumedariya badti gayi or do bacho
ne ghar me janam liya sir jiwan garibi me chal rha tha lekin acanak mere
jiwan me ek mod aaya rcm ke rup me or mera jiwan hi badal gaya mere
bacche ek achey sachool me padne lage jis ke bare me im soch bi nhi
sakta tha mera jiwan badal gaya sir 8 th padne ke bad bi muje rcm ne net chlana
v english padana v computer chlana sikhaya lekin 5 sal ke bad meri jiwan me fir
andera cha gaya 9 nov ko hmari company ko bina notis diye rajshthan sarkar ne
band kar diya jab ke hm sal me 125 crore tex ke rup me bharat sarkar ko dete the
v imandari se sel tex v income tex v jo bi kanuni parkiriya thi sab ko imandari se follo
karte the lekin fir bi hme kiu satya ja rha h sir aaj is karwayi ki wazh se pure bharat me
1 crore 31 lakh log sadko pe aa gaye h or apne bacho ki fis nhi de pa rhe h dud ka bil
v bijli ka bil nhi de pa rhe h sir hmare kuch partinidhi kuch din phle delhi me mile the or
aap se milen ke bad hmari omid ki kiran jag gahi sir hmara i crore 25 lakh logo ka pariwar
aap ko dua dega sir plij hme is jal se nikaliye kiu ki hme kanuno ke bare me jayda nolij nhi
h hm sidhe sadhe log h sir agar aap ghlot ji ko dobara folo kar lo to aap ki mehrbani hogi
sir kuch galat likh gaya ho to apna bacha smajh ke maf kar dena
shabudeen khan sonipat
haryana 9215164886
Note - yaha IM = Main hain



No comments:
Post a Comment
अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS