RIGHT CONCEPT MARKETING - RCM Business has been set up by Fashion Suitings Pvt. Ltd., Bhilwara (Rajasthan) belonging to the reputed Chhabra Group, Now, this sapling is growing its branches wide and far, and farther ever-since, with more than 7 million distributors, more than 75 depots, more than 4000 PUCs, more than 800 Bazaars & Shopping Points and more than 600 quality products
- MISSION
- उदभव
- एकता व अखंडता
- नारी सशक्तिकरण
- व्यसन मुक्ति
- स्वाबलंबन
- मूल्य निष्ट समाज
- शुद्ध का महायुद्ध
- स्वस्थ भारत का निर्माण
- बिजली बचत जागरूकता अभियान
- आतिशबाजी का निषेध
- जीवन उपयोगी शिक्षा
- हरित क्रांति
- आर्थिक आज़ादी
- महायुद्ध महंगाई के विरुद्ध
- Daily Useable Products
- CHAKKI FRESH ATTA
- Nutricharge
- AQUA REAL RO
- Soya Pro Diet
- Rice Bran Oil
- Zing Power Saver
- Harit Sanjeevani
- ALL PRODUCTS CATALOG
SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US
Custom Search
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
RCMSTARS NEWS LETTER
RCM LATEST NEWS UPDATES
CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
DAILY BREAKING NEWS
आज गुरुवार के मुख्या समाचार - 5 JAN 2012 - EVENING NEWS
आज गुरुवार के मुख्या समाचार - 5 JAN 2012
आज बुधवार के मुख्या समाचार - 4 JAN 2012 UPDATE
आज बुधवार के मुख्या समाचार - 4 JAN 2012
RCM परिवार के नाम सन्देश
RCMSTARS का पैगाम आर सी एम् परिवार के नाम -2
RCMSTARS का पैगाम आर सी एम् परिवार के नाम
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान
POEM / SONGS
RCM PARIWAR OPINION ON RCM
CHAIN SYSTEM IS ILEGAL BY GOVERNMENT
T C JEE BHARAT RATN
HAPPY NEW YEAR - FROM DINESH GROVER
धेर्य का परिचय दे रहे हैं आर सी एम् के सक्रिय DISTRIBUTOR
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION




hume kuchh karna chahiye.hum bahut chup baithen hain.kranti lane ki jarrat hai.
ReplyDelete---dinesh singh surya
etihas gawah hai kab hamko milahai muftka aadikar aur aajadi,us ke liye krm karte huwe darm ki ldae to ldnihi hogi, keyo ki yaha ko yek bekti ke liyenhi hai. -kuntal raj bahraich
ReplyDeleteMujhe lagta hai ye koi bara rajnity sajis hai ya koi badi company jo nahi chahti ye desh ke aam nagric khush rahe. hame arthik rup se gulam banana chahta hai.kyonki hamara desh bhrasht desh hai koi nahi chahega imandari, bhaichara. Agar ye kaam delhi se kiya jay ya direct kisi bade midiya se kiya jay jaise India TV, Aaj tak saayad wo log hamari madad kar sake aur delhi sarkar se aamne samne baat kara sake. kya hua koi neta hamari madad nahi kar sakti.
ReplyDeletePrem
Jai RCM FRIEND,
ReplyDeleteMot bholna RCM company nahi RCM ek system hai.Hum sob milkai ek sath kam karnaika ek PABITRA byabstha hai,KALIYOG mai Satya ka naya abiskar hai.Yai parikhsya hai, Apni sankalp kai sath kisi bikalp ko na lana.Mon ko manalo yai koliyog ka MAHABHARAT.
@BIJAY RCM
@SAMAYA
Itihaas toh gwah hai par aap sab rcm ka itihaas jaante bhi hai Aaj aap log iss rcm ko pooj rahe hai par kya ye pta hai apko k ye rcm Kiski wajah se inn uchaaiyo pe hai ..itihaas ki baat krte hai par rcm k itihaas se uss shaks ka naam gayab kr diya hai ... Poojna to apko uss shaks ko chaahiye jisne iss rcm ko uchaiyo pe pahuchaane k liye apne din raat ek kr diye the ..
ReplyDeleteAaj uss shaks k karan hi aap log rcm me iss jagah hai Aaj poora Hindustan uss insaan ki down me hai jise apne swaarth k liye rcm k top leaders ne Unko rcm se gum kiya hai....
Kya jaante hai aap log rcm k itihaas k baare me .jiss insaan k kaaran Aaj rcm iss uchaai pe hai kya uss shaks ko jaante hai aap ... Jiss insaan ne apne din raat ek kiye bhooke reh kar iss rcm ko uthaya uss insaan ka naam hi kuch leaders ne apne swarth k liye gaayab kr diya ..Aaj wo leaders rcm me jinn uchaaiyo pe hai uss shaks k kaaran hai..unhone kabhi ye nahi socha k uss shaks ki or uske pariwar ki kitni bad duaye lagegi Unko jisne apna sab kuch rcm k naam kiya tha usse hi bhool gaye sab...Aaj poora Hindustan uss shaks ki down me hai or usse hi sab bhool gaye...
ReplyDelete