अपनी अपनी टीम से मिलकर फ़ोन कर उन्हें पोजितिव और मोटिवेट करना चालू करें
. यदि पहले से कर रहे हैं तो रफ़्तार बढा दें
हमारी जीत का वक़्त नजदीक आ गया है
15 फ़रवरी से पहले पहले मामला पूरी तरह हमारे पक्ष में होगा
और उसका ज्यादा फायदा उसी को होगा जो अपनी टीम को उत्साहित रख पायेगा
जय आर सी एम
गो डायमंड
. यदि पहले से कर रहे हैं तो रफ़्तार बढा दें
हमारी जीत का वक़्त नजदीक आ गया है
15 फ़रवरी से पहले पहले मामला पूरी तरह हमारे पक्ष में होगा
और उसका ज्यादा फायदा उसी को होगा जो अपनी टीम को उत्साहित रख पायेगा
जय आर सी एम
गो डायमंड



Sachin ji, aap compani ke jimmedar sadassya hai kis sutra se aap kahrahe hai ke 15 tarikh tak mamla puri tarah apni pakhchh ho jaega aap ko malum hai is msg se kitna afua failaga.sab ko pata chal chuka hai mamla abhi court mein hai aur 8 feb ko sunwai hogi sunwai se pehle aap ko kis sutra se pata chala.raha sawal positive aur motiv karne ki to future date batane ki kia jarurat hai?9 dec se future date sun sun kar kaan pak gaya hai aap ko apni team ko positive & motive karna hai to pls life line ke mobile par sms kijiye.kiu ke Sachin ji yeh social media hai sirf aap ke team ke log nahi padte yeh sarbajanik hai ise bharat ke sabhi distributors padte hai.so pls Sir afua mat failaiye.Sirf date ke alawa aap ki sab baato ka samarthan karta hoon.aur sir hamlog sabhi jante hai ke mamla hamlogo ke favour mein chal raha hai,kiu ke MUKESH KOTHARIji ka msg hamlogo ne pada tha.wonhone to date nahi batai. EK BAAT AUR AGAR KOI AADMI RAAT MEIN KHARA HOKAR LAGATAR KEHNA SURU KARE KE SUBHA HO GAI TO SUBHA TO EK NA EK WAQT HO HI JAYEGI PHIR WO KAHEGA DEKHO MAIN SAHI KAHA.isle sir pls date mat batao.JAY RCM SHAWKAT ALI KHAN KOLKATA
ReplyDeleteThank u Sir ji is information dene ke liye, ANIL KUMAR SAHU,DIST:-11538163, FROM:- ODISHA,ASKA
ReplyDeleteTHANK U SACHIN SIR JI,AAPKA TEAM FROM ANIL KUMAR SAHU,ASKA,ODISHA.
ReplyDelete